Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

माफिया अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन पर होगा एक लाख रुपये का इनाम, जल्द लखनऊ भेजी जाएगी रिपोर्ट।

माफिया अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन पर होगा एक लाख रुपये का इनाम, जल्द लखनऊ भेजी जाएगी रिपोर्ट।
x

उमेश पाल और उसके दो सरकारी बंदूकधारियों की निर्मम हत्या मामले में नामजद आरोपी शाइस्ता परवीन पर अब एक लाख का इनाम होगा. लंबे समय से फरार शाइस्ता की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने इनाम बढ़ाने की कवायद तेज कर दी है, ताकि उस पर दबाव बनाया जा सके.

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उसके विदेश भाग जाने की आशंका पर उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है। धूमनगंज पुलिस ने 24 फरवरी को उमेश पाल सहित तीन लोगों की हत्या में अतीक, अशरफ, शाइस्ता समेत कई लोगों को नामजद किया था.

शाइस्ता पर 50 हजार का ईनाम

घटना के कुछ दिन बाद शाइस्ता भाग गई थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के साथ पुलिस की कई टीमें लगाई गई थीं। संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी के दौरान रिश्तेदारों, सहयोगियों और करीबी दोस्तों के घरों पर भी छापेमारी की गई। कोई सुराग नहीं मिला तो पहले 25 हजार और फिर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया।

हैरानी की बात यह है कि पुलिस लगातार तलाशी लेने का दावा कर रही है, लेकिन शाइस्ता चकमा दे रही है। बताया जा रहा है कि अतीक और अशरफ की हत्या को 36 दिन बीत चुके हैं. 40 दिनों के बाद इद्दत (परंपरा के अनुसार 40 दिनों तक पर्दे में रहना) की अवधि भी समाप्त हो जाएगी।

जल्द ही लखनऊ भेजी जाएगी रिपोर्ट

ऐसे में उस पर शिकंजा कसने के लिए इनाम भी बढ़ाया जाएगा। इसके लिए जल्द ही रिपोर्ट तैयार कर लखनऊ भेजी जाएगी, ताकि शाइस्ता को एक लाख रुपए का इनाम दिया जा सके। अतीक की पत्नी के अलावा उसकी बहन अशरफ की पत्नी शाइस्ता नूरी पर भी उसकी गिरफ्तारी का दबाव बनाया जाएगा.

Next Story