Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mirzapur : शादी से लौट रहे बाइक सवार तीन युवक नहर में गिरे, मौत

Ankita Yadav
22 Jun 2023 6:24 AM GMT
Mirzapur : शादी से लौट रहे बाइक सवार तीन युवक नहर में गिरे, मौत
x

मिर्जापुर। संतनगर थाना क्षेत्र के पटेहरा मोड़ के पास बुधवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां शादी से घर लौटते समय एक बाइक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मदद न मिलने के कारण तीनों घायलों की मौत हो गई।

वहीं घंटे भर बाद एक और बाइक सवार नहर में गिरा, पर उसे हल्की चोट आई। उसने तीनों युवकों को नहर में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। जबतक पुलिस मौके पर पहुंची तबतक तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी। शव को नहर से निकालकर पुलिस ने शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

मिली जानकारी के अुसार पचोखरा गांव निवासी राजू के पुत्र विकास की शादी पटेहरा बहुद्देश्यीय भवन में थी। शादी में शामिल होने के लिए गांव निवासी मनीष (18) पुत्र रामकरन, रामबाबू उर्फ छोटू (20) पुत्र गिरजा, प्रमोद (21) पुत्र जीतराम बाइक से गए थे। देर रात लगभग एक बजे तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में पटेहरा मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर नहर में चली गई। हादसे में बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। कोई मदद न मिलने से तीनों नहर में तड़पते हुए दम तोड़ दिया।

वहीं पर कुछ घंटे बाद एक और घटना हुई, जिसमें एक और बाइक सवार नहर में गिर गया। उसे हल्की चोट आई, उसने देखा कि तीन बाइक सवार नहर में पड़े हुए है, उसने तुरंत पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को नहर से बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया।

Ankita Yadav

Ankita Yadav

    Next Story