Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बारात से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी 3 की मौत 8 जख्मी

बारात से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी 3 की मौत 8 जख्मी
x
हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई और 8 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल है. घटनास्थल पर उत्तर प्रदेश पुलिस पहुंच चुकी है और उन्होंने घायलों को जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया है.

उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के चंदौली में बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई और 8 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल है. घटनास्थल पर उत्तर प्रदेश पुलिस पहुंच चुकी है और उन्होंने घायलों को जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया है.

घायलों का इस अस्पताल में इलाज हो रहा है. वही शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है. यह घटना मंगलवार दिन रात चकिया कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत वनभीषपूर गांव के पास हुई है. साहिबगंज थाना क्षेत्र के रामप्रसाद के बेटे की बारात चकिया कोतवाली क्षेत्र के तेंदई गांव के प्यारेलाल के यहां जानी थी शादी समारोह में शामिल बरतिया में से कुछ ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

तभी वनभिषमपुर के पास के जंगल से मोड़ लेते हुए ट्रॉली अचानक सड़क किनारे एक गड्ढे में पलट गई हादसे के वक्त एक युवक की मौके पर भी मौत हो गई जब की अन्य घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही को सीओ रघुराज तथा थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया।सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय भिजवाया गया इलाज के दौरान बिहार के एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में रेफर किया जहां उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसकी मौत हो गई. फिलहाल अस्पताल में आठ घायलों पर उपचार चल रहा है. चंदौली पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार वालों को सौंप दिया है.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story