Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

यूपी: निकाह के दो घंटे बाद दूल्हे ने कहा तीन तलाक, लड़की वालों ने जोड़े हाथ...गिड़गिड़ाए लेकिन लड़के वाले नहीं माने

Abhay updhyay
14 July 2023 6:27 AM GMT
यूपी: निकाह के दो घंटे बाद दूल्हे ने कहा तीन तलाक, लड़की वालों ने जोड़े हाथ...गिड़गिड़ाए लेकिन लड़के वाले नहीं माने
x

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मैरिज होम पहुंच गई। पुलिस ने मामले में नाला चूनपचान, नाई की मंडी निवासी आसिफ, मुन्नी, प्रवेश, सलमान, रुखसार, नजराना और फहरीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।आगरा के ताजगंज के एक मैरिज होम में गुरुवार रात दो बजे दो बहनों की शादी हुई। एक का निधन हो चुका है. दूसरे के जाने से पहले ससुराल वालों ने कार और आभूषण की मांग की। लड़की पक्ष ने मिन्नतें कीं. हाथ जोड़े, लेकिन ससुरालवाले नहीं माने. दूल्हा भी दो घंटे बाद परिजनों के सामने तीन बार तलाक बोलकर चला गया। मामले में दूल्हे समेत छह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

मंटोला के ढोलीखार निवासी कामरान वारसी ने बताया कि बुधवार को फतेहाबाद रोड स्थित प्रियांशु गार्डन में उनकी दो बहनों गौरी और डॉली की शादी थी। शादी में घरेलू सामान, आभूषण, नकदी और बहनों की दावत पर करीब 30 लाख रुपये खर्च हुए। बारात बड़ी धूमधाम से उठी. सबसे पहले गौरी की शादी पढ़ी गई. गौरी दूल्हे अमन के साथ विदा हो गई। इसके बाद सुबह चार बजे डॉली की शादी हो गयी. इसके बाद दूल्हे आसिफ को विदा करने की बारी थी।

आरोप है कि दूल्हे के परिवार वालों ने कार की मांग की. दुल्हन के परिजनों ने मिन्नतें की लेकिन ससुराल वालों का दिल नहीं पसीजा। परिजनों के समझाने के बाद भी वे विदाई के लिए तैयार नहीं हुए। हंगामा बढ़ता देख दूल्हे के ज्यादातर परिजन वहां से चले गए। दूल्हा आसिफ अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ रह रहा था। वह भी सुबह 6 बजे दूल्हे के सामने तीन बार तलाक बोलकर चला गया।

छह पर केस

कामरान की सूचना पर पुलिस मैरिज होम में पहुंची। नाई की मंडी के नाला चूनपचान निवासी आसिफ, मुन्नी, प्रवेश, सलमान, रुखसार, नजराना और फहरीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ताजगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे का कहना है कि जांच की जा रही है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story