Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दबंगई का वीडियो: हाथ में देशी बम और पिस्तौल लेकर पहुंचे दबंग, टेंपो ड्राइवर के घर पर की बमबारी-फायरिंग; दहशत में परिवार

Abhay updhyay
26 July 2023 9:32 AM GMT
दबंगई का वीडियो: हाथ में देशी बम और पिस्तौल लेकर पहुंचे दबंग, टेंपो ड्राइवर के घर पर की बमबारी-फायरिंग; दहशत में परिवार
x

दबंग युवक हाथों में पिस्तौल और बम लेकर टेंपो चालक के घर पहुंच गए। आरोपियों ने आते ही गोलीबारी शुरू कर दी। पीड़िता के परिवार के लोग दरवाजा बंद कर घर के अंदर छुप गये. इसी दौरान आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग की और घर पर बम से हमला किया. इस दौरान पत्थरबाजी भी की गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है।मुरादाबाद के कटघर के देहरी गांव में मामूली विवाद में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर टेंपो चालक के घर पर बमबारी और फायरिंग की। किया। इस घटना से दहशत में आए परिवार के बीच छिपकर उसने अपनी जान बचाई. पुलिस ने इस घटना को तीन दिनों तक दबाए रखा. बमबाजी और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अफसरों की फटकार के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

डेहरी गांव निवासी टेंपो चालक नन्हें की पत्नी सुनीता ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे उसका बेटा नितिन दुकान पर दूध का पैकेट लेने गया था। दुकान के बाहर उन्हें मोहल्ले का ही एक युवक मिला। दोनों डेहरी गांव निवासी हिमांशु के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे और चाचा की बैठक पर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान हिमांशु आया और उसने उसे देखकर पूछा कि वह कैमरे के बारे में क्यों बात कर रहा है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई. उस समय तो मोहल्ले के लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया था, लेकिन कुछ देर बाद हिमांशु अपने साथियों के साथ हाथों में पिस्टल और बम लेकर नन्हे के घर पहुंच गया. आरोपियों ने आते ही गोलीबारी शुरू कर दी।

नन्हे के परिजन दरवाजा बंद कर घर के अंदर छिप गये। इसी दौरान आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग की और घर पर बम से हमला किया. इस दौरान पत्थरबाजी भी की गई. सुनीता ने घर के अंदर से ही यूपी 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गए। यूपी 112 पर तैनात पुलिस कर्मियों के कहने पर सुनीता और उसके परिजन कटघर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद आरोपियों ने सोमवार रात को भी पीड़ित परिवार के घर पर धावा बोला और नितिन की तलाश की, लेकिन नितिन आरोपियों को नहीं मिला.

महिला का आरोप है कि मंगलवार को भी आरोपी उसके घर आया। इसके बाद फिर से पुलिस को सूचना दी गई. इसके बावजूद पुलिस ने उनकी एक न सुनी. बमबाजी और फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने सुनीता की तहरीर पर आरोपी हिमांशु, आर्यन, मन्नू ठाकुर, अमन उर्फ अंश और नन्नू ठाकुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपित हिमांशु, आर्यन और मन्नू को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से तमंचे और देशी बम बरामद हुए हैं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story