Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

बद्रीनाथ हाईवे: बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगातार गिर रहे पत्थर, शिक्षक घायल, सिर में गंभीर चोट

Abhay updhyay
6 July 2023 6:33 AM GMT
बद्रीनाथ हाईवे: बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगातार गिर रहे पत्थर, शिक्षक घायल, सिर में गंभीर चोट
x

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश से हाहाकार मचा है. बारिश की वजह से पहाड़ों पर लगातार भूस्खलन हो रहा है. यह भूस्खलन भी जानलेवा साबित हो रहा है। ताजा मामला बद्रीनाथ-नेशनल हाईवे से सामने आया है. यहां हाईवे पर चट्टान गिर गई. वहां से गुजर रही एक कार इसकी चपेट में आ गई।

बद्रीनाथ- नेशनल हाईवे पर बाजपुर के पास एक वाहन पर चट्टान गिर गई, जिससे वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. गाड़ी में सवार शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गये. आनन-फ़ानन में घायल शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया गया. घायल को जिला अस्पताल गोपेश्वर पहुंचाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार चल रहा है।

शिक्षक के सिर में लगी चोट

सुबह अध्यापकों की कार नंदप्रयाग की ओर जा रही थी। इसी दौरान हादसा हो गया. हादसे में महिला टीचर के सिर पर चोट आई। फिलहाल महिला का इलाज जारी है.

जनता से अपील

थानाध्यक्ष चमोली कुलदीप रावत के मुताबिक बाजपुर के पास लगातार हो रही बारिश के कारण चट्टान से पत्थर गिर रहे हैं। लगातार पत्थर गिरने से बड़े हादसे भी हो सकते हैं. उन्होंने लोगों से सचेत रहने की अपील की है. साथ ही इस मौसम में पहाड़ों पर यात्रा करने से बचने की अपील की. लोगों से अपील भी की जा रही है और दोनों तरफ पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं. इसके बावजूद लोगों को सुरक्षित यात्रा के लिए सचेत किया जा रहा है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story