Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

देहरादून समाचार: मां से मिलने गया युवक नाले में डूबा, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम

Abhay updhyay
26 July 2023 12:19 PM GMT
देहरादून समाचार: मां से मिलने गया युवक नाले में डूबा, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम
x

मां से मिलने आईएसबीटी से दशमेश नगर डीएस कॉलोनी गया एक युवक नाले में बह गया। सूचना पर पहुंची रायपुर थाना पुलिस ने युवक की काफी तलाश की, लेकिन अभी तक उसका कहीं पता नहीं चल सका है.पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी युवक की तलाश में जुटी है. विधायक उमेश शर्मा काऊ, सीओ अनिल जोशी, एसडीएम दुर्गापाल, थानाध्यक्ष कुंदन राम ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि रोहित गोयल उर्फ बंटी निवासी डीएस कॉलोनी देहरादून मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अपनी मां से मिलने के लिए घर आ रहा था।

पुलिया को पार किया और नाले में बह गया

रोहित प्रिंटिंग प्रेस मोहब्बेवाला में काम करता है और आईएसबीटी के पास किराए के मकान में अपने बच्चों के साथ रहता है। भारी बारिश के कारण शांति विहार में नाले में काफी पानी जमा हो गया. नाले पर बनी पुलिया पार करने के दौरान वह नाले में बह गया।सूचना पर तत्काल कंट्रोल रूम द्वारा आपदा कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। मौके पर एसडीआरएफ को बुलाकर नाले में बहे व्यक्ति की तलाश की जा रही है.पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं, जो शांति विहार से लेकर मोथरोवाला होते हुए दूधली तक नदी के किनारों पर तलाशी कर रही हैं। रिस्पना नदी में पानी अधिक होने के कारण बचाव दल को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

साल 2022 में भी जवानी बह गई

कुछ दिन पहले शांति विहार में नालों के उफान के कारण चार घर और चार दुकानें नष्ट हो गयीं थीं. इससे पहले वर्ष 2022 के दौरान दो बच्चे नाले में बह गये थे. जहां हादसा हुआ, वहां नाले पर बनी पुलिया पर कोई सुरक्षा उपाय नहीं हैं। ऐसे में बारिश के दौरान नाला उफान पर आ जाता है और इलाके के निवासियों के लिए खतरा बन जाता है.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story