Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

देहरादून यात्रा: 1 जुलाई से देहरादून-दिल्ली यात्रा होगी महंगी, देखें टोल शुल्क की नई दरें

Abhay updhyay
29 Jun 2023 6:44 AM GMT
देहरादून यात्रा: 1 जुलाई से देहरादून-दिल्ली यात्रा होगी महंगी, देखें टोल शुल्क की नई दरें
x


देहरादून यात्रा दर सूची टोल टैक्स 1 जुलाई से मेरठ के रास्ते दिल्ली जाना महंगा हो जाएगा। टोल शुल्क में बढ़ोतरी का असर दिल्ली, जयपुर, मेरठ, आगरा, गुरुग्राम, फरीदाबाद आदि शहरों में जाने वाली बसों और टैक्सियों के किराए पर पड़ेगा। हालांकि, उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन ने कहा कि बस में कोई बढ़ोतरी नहीं होगी। एक जुलाई से किराया.

देहरादून, ऋषिकेश और हरिद्वार से दिल्ली का सफर एक बार फिर महंगा होने जा रहा है। 3 जून की रात 12 बजे से मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा पर कॉमर्शियल वाहनों का शुल्क बढ़ने जा रहा है। हालांकि निजी वाहनों का टोल शुल्क नहीं बढ़ाया जा रहा है, लेकिन बस और टैक्सी आदि के टोल शुल्क में बढ़ोतरी होने से यात्रियों की जेब पर पड़ेगा अतिरिक्त भार बताया जा रहा है कि टोल शुल्क में 5 से 10 रुपये तक की बढ़ोतरी होगी.

बस किराया नहीं बढ़ाया जाएगा

एक जुलाई से मेरठ से दिल्ली तक सफर करना महंगा हो जाएगा। टोल शुल्क बढ़ने से दिल्ली, जयपुर, मेरठ, आगरा, गुरुग्राम, फरीदाबाद आदि शहरों को जाने वाली बसों और टैक्सियों के किराये पर असर पड़ेगा। हालांकि, उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन ने कहा कि बस में कोई बढ़ोतरी नहीं होगी। 1 जुलाई से किराया। पहले टोल शुल्क की समीक्षा की जाएगी और उसके बाद आवश्यकता पड़ने पर किराए में मामूली बढ़ोतरी की जा सकती है।


सिवाया में टोल शुल्क की नयी दरें

वाहन: वर्तमान चार्ज: नया चार्ज

प्राइवेट कार-जीप-वैन: 110 रुपये - 110 रुपये

टैक्सी-मैक्सी कैब: 190 - 195 रुपये

ट्रक और बस: 385 - 390 रुपये

मल्टी एक्सल वाहन: 620 - 630 रुपये

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story