Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

सरकारी वकील का इस्तीफा, एडीजे कोर्ट ने टाली सुनवाई, अब 27 जुलाई को होगी गवाही

Abhay updhyay
17 July 2023 7:46 AM GMT
सरकारी वकील का इस्तीफा, एडीजे कोर्ट ने टाली सुनवाई, अब 27 जुलाई को होगी गवाही
x

बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड की सुनवाई सोमवार को एडीजे कोर्ट ने टाल दी। अब 27 जुलाई को कोर्ट में गवाही होगी. दरअसल, लोक अभियोजक (विशेष लोक अभियोजक) जितेंद्र रावत ने मामले से इस्तीफा दे दिया है. जिसके चलते अभी तक नए वकील की नियुक्ति नहीं की गई है। इसलिए कोर्ट ने सुनवाई 27 जुलाई तक टाल दी है.आज कोर्ट में गवाही देने के लिए अंकिता के दोस्त पुष्पदीप को बुलाया गया था. पुष्पदीप कोर्ट में पेश हुए, लेकिन सुनवाई स्थगित होने के कारण उनकी गवाही नहीं हो सकी. अब वह फिर से कोर्ट में पेश होंगे।बता दें कि अंकिता हत्याकांड को करीब 10 महीने हो गए हैं। केस की सुनवाई एडीजे कोर्ट में चल रही है. इस बीच 1 जून को अंकिता के माता-पिता ने केस की सुनवाई ठीक से नहीं होने का आरोप लगाते हुए सरकारी वकील (विशेष लोक अभियोजक) जितेंद्र रावत को केस से हटाने की मांग की थी.

यह था पूरा मामला

आपको बता दें कि 18 सितंबर की रात वनतंत्रा रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में अपनी कर्मचारी अंकिता भंडारी के लापता होने की शिकायत दी थी. करीब तीन दिन तक मामले की जांच शिथिलता से की गई। इसके बाद सरकार के निर्देश पर मामला रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया.

पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने राज उगल दिया. बताया जा रहा है कि पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था. ऋषिकेश से लौटते समय नहर किनारे अंकिता और पुलकित के बीच फिर विवाद हुआ और इसी बीच पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया. पुलिस ने इस मामले में पुलकित, अंकित और सौरभ को 22 सितंबर को गिरफ्तार किया था.

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story