Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

केदारनाथ धाम: मंदिर परिसर में भोलेनाथ के सामने पति ने पत्नी की मांग में भरा सिन्दूर, वीडियो वायरल

Abhay updhyay
5 July 2023 10:50 AM GMT
केदारनाथ धाम: मंदिर परिसर में भोलेनाथ के सामने पति ने पत्नी की मांग में भरा सिन्दूर, वीडियो वायरल
x


केदारनाथ धाम का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पति अपनी पत्नी की मांग भर देता है. इसके बाद पत्नी ने पति के पैर छूए। कुछ दिनों पहले मशहूर व्लॉगर विशाखा का अपने बॉयफ्रेंड को केदारनाथ में रिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

केदारनाथ मंदिर परिसर में भोलेनाथ के सामने पति ने पत्नी की मांग में सिन्दूर भर दिया। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ दिनों पहले मशहूर व्लॉगर विशाखा का केदारनाथ में अपने प्रेमी को फोन करने का वीडियो वायरल हुआ था. लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने धाम में ऐसे कृत्यों पर रोक लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि केदारनाथ आने वाले श्रद्धालुओं को मर्यादा का पालन करना चाहिए.

वायरल वीडियो में व्लॉगर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मंदिर परिसर में खड़ी थी। दोनों ने पीले कपड़े पहने थे. तभी वह अपना हाथ पीछे कर कुछ इशारा करती है, जिस पर वीडियो बना रहा शख्स उसके हाथ में अंगूठी पकड़ा देता है. इसके बाद विशाखा घुटनों के बल बैठकर अपने प्रेमी से अपने प्यार का इजहार करती है और उसे अंगूठी पहनाती है।

अब बुधवार सुबह केदारनाथ धाम का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पति अपनी पत्नी की मांग में सिन्दूर भर रहा है. इसके बाद पत्नी ने पति के पैर छूए। मंदिर परिसर में खड़े होकर जोड़े ने भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story