Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने उत्तराखंड के नेताओं के साथ की बैठक, लोकसभा चुनाव पर रहेगी नजर!

Abhay updhyay
13 July 2023 9:37 AM GMT
मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने उत्तराखंड के नेताओं के साथ की बैठक, लोकसभा चुनाव पर रहेगी नजर!
x

उत्तराखंड कांग्रेस ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है.आज यानी गुरुवार को उत्तराखंड कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की और 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की. यह बैठक दिल्ली में पार्टी कार्यालय में हुई.इस बैठक में उत्तराखंड के दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने भी हिस्सा लिया. इस आयोजन के दौरान एक बैठक भी आयोजित की गई। बैठक में भाग लेने वाले उत्तराखंड कांग्रेस नेताओं में पूर्व प्रधान मंत्री हरीश रावत, सीसीपी अध्यक्ष करण मेहरा और एआईसीसी के राज्य आयुक्त देवेंद्र यादव शामिल थे।

खड़गे और राहुल गांधी ने नेताओं के साथ की बैठक

बैठक में एसीसी संस्था के महासचिव के.के. वेणुगोपाल और एसीसी के सभी सचिव भी मौजूद थे। मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने उत्तराखंड के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने उत्तराखंड कांग्रेस नेताओं से राज्य की स्थिति पर चर्चा की और बाढ़ पीड़ितों की मदद के निर्देश दिये.

आपदा प्रभावितों की सहायता करें

इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस हिमालयी राज्यों के पारिस्थितिकीय विकास के लिए प्रतिबद्ध है. पर्यावरण को ध्यान में रखकर कांग्रेस पहले भी काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी। मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि आपदा से प्रभावित लोगों की मदद के लिए कांग्रेस को आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए।

'कांग्रेस राज्य की जनता की आवाज उठाना जारी रखेगी'

बैठक के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पार्टी ने बाढ़ पीड़ितों के लिए काम करने का संकल्प लिया है और वह इस पर कायम रहेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश की जनता की आवाज उठाती रहेगी. बता दें कि उत्तराखंड में इन दिनों भारी बारिश से हालात खराब हैं. सड़कें टूट गयी हैं और साथ ही नदियाँ उफान पर हैं.

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story