Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा को लेकर बैठक आज

Sakshi Chauhan
7 Aug 2023 11:22 AM GMT
राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा को लेकर बैठक आज
x

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा को लेकर नेता और कार्यकर्ता सभी जोश में हैं। क्युकी आने वाले दिनों मैं राहुल गाँधी उत्तराखंड के दौरे पर होंगे जिसको लेकर नेता और कार्यकर्ता दोनों ही बड़े उत्साहित है ...

आने वाले दिनों में उत्तराखंड के कई प्रकाशित मुद्दों पर होने वाली यात्रा का अभी रूट तय नहीं हुआ हैं। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा से जोश से भरी प्रदेश कांग्रेस को उत्तराखंड में होने वाली स्वाभिमान न्याय यात्रा से जीवनप्रदायिनी मिलने की उम्मीद है। यात्रा की तैयारियों को लेकर आज एक महत्वपूर्ण बैठक कांग्रेस मुख्यालय में बुलाई गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा, आज होने वाली बैठक में राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने ये भी बताया कि राहुल के दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश है, जिसका पार्टी संगठन को लाभ मिलने के साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव में भी निश्चित रूप से लाभ मिलेगा।पार्टी उत्तराखंड में भी जीत का परचम लहराएगी| कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी का उत्तराखंड दौरा शानदार एवं ऐतिहासिक होगा। उन्होंने यह भी बताया, राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक पैदल यात्रा निकालकर सिद्ध किया है कि देश की जनता कांग्रेस के साथ शक्तिशाली से खड़ी है।

उसके बाद हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने कर्नाटक एवं हिमाचल प्रदेश में जीत का परचम लहराया। इसी तरह आने वाले दिनों में पार्टी उत्तराखंड में भी जीत का परचम लहराएगी।बैठक में पूर्व सांसद, सांसद प्रत्याशी 2019, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, विधायक प्रत्याशी 2022, एआईसीसी सदस्य, राजनीतिक मामले की समिति के सदस्य, पीसीसी सदस्य, अनुषांगिक संगठनों, विभागों एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, जिला, महानगर अध्यक्ष।

Next Story