Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

भारी बारिश से कल नैनीताल में बंद रहेंगे स्कूल, डीएम ने जारी किए आदेश

Trinath Mishra
6 July 2023 10:29 AM GMT
भारी बारिश से कल नैनीताल में बंद रहेंगे स्कूल, डीएम ने जारी किए आदेश
x

Uttarakhand News: देहरादून। प्रदेश में भारी बारिश के चलते नैनीताल में कल स्कूल बंद रहेंगे। इस संबंध में डीएम ने आदेश जारी कर दिए हैं। प्रदेश में बारिश आफत बनकर बरस रही है। नदी-नालों का रौद्र रूप दिखाई दे रहा है, वहीं कई जगह सड़कें ध्वस्त हो गई हैं। भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के भौर्या मोड़ के पास थुवा की पहाड़ी से भूस्खलन होने से सड़क पर पत्थर और बोल्डर आने यातायात ठप हो गया।

भारी बारिश के कारण शिप्रा नदी उफान पर आने से पानी आबादी क्षेत्र में घुस गया। लगातार बिगड़ रहे मौसम और बारिश को देखते हुए डीएम वंदना सिंह ने कल सात जुलाई को जिले के समस्त विद्यालयों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है।

मार्ग बंद यात्री परेशान

बुधवार से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते बृहस्पतिवार को धारी-पोखराड़ मार्ग पर भारी मात्रा में मलबा आने से मार्ग पर आवाजाही पूर्ण रूप से बंद हो गई है। मार्ग के बंद होने से ग्रामीणों और यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

धारी पुलिस चौकी प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि धारी-पोखराड़ मार्ग पर मलबा आने से सड़क पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। उन्होंने कहा वाहनों को कसियालेख-भटेलिया मार्ग और पोखराड़ इंटर कॉलेज के मार्ग होते हुए पदमपुरी से भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मलबे को हटाने के लिए लोनिवि की जेसीबी बुलाई गई है।

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story