Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

हरिद्वार : पत्नी की हत्या कर राजमिस्त्री हुआ फरार, मायके वालों ने किया हंगामा; पुलिस ढूंढ रही है

हरिद्वार : पत्नी की हत्या कर राजमिस्त्री हुआ फरार, मायके वालों ने किया हंगामा; पुलिस ढूंढ रही है
x

हरिद्वार में पति ने पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मामला पाथरी क्षेत्र के गांव ऐथल बुजुर्ग का है। यहां एक राजमिस्त्री अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। मृतक विवाहिता के ससुराल पहुंचने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों के हंगामा करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर फरार पति की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार एककड़ गांव निवासी बानो की शादी वर्ष 2015 में अथल गांव में जहीर से हुई थी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. बुधवार रात एक बार फिर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

आपसी विवाद में पत्नी की हत्या

रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई। आरोप है कि इसी झगड़े के दौरान गुस्से में आकर जहीर ने बानो की हत्या कर दी. हत्या के बाद जहीर भाग गया। बनिया के सिर और चेहरे पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने मारपीट की आशंका भी जताई है।




परिजनों ने हंगामा किया, पुलिस ने कार्रवाई की

किसी तरह सुबह माता-पिता को जानकारी हुई तो वे मौके पर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। फरार पति पर परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने अपने पति जहीर पर बानो की हत्या का आरोप भी लगाया है। सूचना पर इंस्पेक्टर पथरी रमेश तंवर, फेरुपुर चौकी प्रभारी वीरेंद्र नेगी गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी ली.

फिलहाल आरोपी राजमिस्त्री फरार है और उसके रिश्तेदार भी लापता हैं. विवाहिता की लाश को छोड़कर पूरा परिवार फरार हो गया है। विवाहिता के सिर और चेहरे पर चोट के निशान है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Next Story