Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

उत्तराखंड: धामी सरकार का एक और बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, दो आईएएस और 50 पीसीएस अफसरों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

Abhay updhyay
9 Aug 2023 11:42 AM GMT
उत्तराखंड: धामी सरकार का एक और बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, दो आईएएस और 50 पीसीएस अफसरों के तबादले, यहां देखें लिस्ट
x

धामी सरकार ने देर रात एक और बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। दो आईएएस अफसरों और 50 पीसीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है. शासन में अपर सचिव शहरी विकास पद पर तैनात नवनीत पांडे को चम्पावत का जिलाधिकारी बनाया गया है। वहीं सरकार ने कई जिलों के डिप्टी कलेक्टरों को भी इधर से उधर किया है. सचिव कार्मिक शैलेश बगौली ने इस संबंध में देर रात आदेश जारी कर दिये हैं.जारी आदेश के मुताबिक एडीएम हरिद्वार वीर सिंह बुदियाल को एडीएम रुद्रप्रयाग, एडीएम रुद्रप्रयाग की जिम्मेदारी संभाल रहे दीपेंद्र सिंह नेगी को एडीएम हरिद्वार, एडीएम नैनीताल अशोक कुमार जोशी को एडीएम उधम सिंह नगर राजस्व दिया गया है. परिषद् देहरादून शिवकुमार बरनवाल को एडीएम पिथौरागढ, एडीएम पिथौरागढ फिंचाराम को एडीएम नैनीताल पद पर स्थानांतरित किया गया है।

15 पीसीएस अधिकारी डिप्टी कलेक्टर के पद पर भेजे गए

बाध्य प्रतीक्षा में शामिल 15 पीसीएस अधिकारियों को डिप्टी कलेक्टर के पद पर भेजा गया है. मुकेश चंद्र रमोला को उत्तरकाशी, अबरार अहमद को पौड़ी, विपीन चंद्र पंत को नैनीताल, नवाजिश खलीक को पौडी, शालिनी मौर्य को पौडी, मंजू को टेहरी, यशवीर सिंह को पिथोरागढ़, अमृता को उधम सिंह नगर, चन्द्र शेखर को अल्मोडा, आशीष चन्द्र घिल्डियाल रुद्रप्रयाग, श्रेष्ठ गुनसोला और मंजीत सिंह गिल को पिथौरागढ़, सुनील कुमार को अल्मोडा, पूनम पंत को नैनीताल, नीलू चावला को देहरादून, अजय वीर सिंह को हरिद्वार, आकाश जोशी को चंपावत, गौरव पांडे को उधम सिंह नगर, हर गिरि को देहरादून भेजा गया है। कलेक्टर बनाए गए हैं.

पूरन सिंह राणा, उपजिलाधिकारी, हरिद्वार का स्थानांतरण महाप्रबंधक, सिडकुल, देहरादून के पद पर किया गया।

रुद्रप्रयाग की डिप्टी कलेक्टर अपर्णा ढौडियाल को देहरादून, नैनीताल के योगेश सिंह मेहरा को देहरादून, हरिद्वार के ब्रिजेश कुमार तिवारी को उत्तरकाशी, अल्मोडा के गोपाल सिंह चौहान को हरिद्वार, उधम सिंह नगर की सीमा विश्वकर्मा को अल्मोडा, पिथौरागढ के अनुराग आर्य को बागेश्वर का डिप्टी कलेक्टर नियुक्त किया गया है। बन गया। उत्तराखंड प्रशासन अकादमी, नैनीताल में उपनिदेशक नंदन सिंह नागन्याल को अल्मोडा में उप जिलाधिकारी के पद पर भेजा गया है। डिप्टी कलेक्टर मनीष कुमार सिंह को नैनीताल से हरिद्वार, गौरव चटवाल को नैनीताल से उधम सिंह नगर, प्रमोद कुमार को पौडी से नैनीताल, लक्ष्मी राज चौहान को टेहरी से हरिद्वार, संदीप कुमार सिंह को पौडी से टेहरी, कृष्णनाथ गोस्वामी को टेहरी से नैनीताल, जीतेन्द्र को वर्मा रुद्रप्रयाग से बागेश्वर, देवेन्द्र सिंह टेहरी से रूद्रप्रयाग, प्रेमलाल टेहरी से हरिद्वार, शैलेन्द्र सिंह नेगी देहरादून से टेहरी, सौरभ असवाल देहरादून से चम्पावत, नूपुर हरिद्वार से पौडी, जीतेन्द्र कुमार उत्तरकाशी से हरिद्वार उपजिलाधिकारी बनाये गये हैं। नरेश चंद दुर्गापाल को उपजिलाधिकारी देहरादून से नगर निगम रुद्रपुर का नगर आयुक्त बनाया गया है। सीडीओ उधम सिंह नगर विशाल मिश्रा से नगर निगम रुद्रपुर के नगर आयुक्त का चार्ज हटा दिया गया है।पूरन सिंह राणा, डिप्टी कलेक्टर, हरिद्वार को जीएम, सिडकुल, देहरादून के पद पर स्थानांतरित किया गया है। डिप्टी कलेक्टर शिप्रा जोशी को अल्मोड़ा से उपनगर आयुक्त नगर निगम रुद्रपुर के पद पर भेजा गया है।डिप्टी कलेक्टर पौडी मुक्ता मिश्रा को शहरी विकास निदेशालय देहरादून में संयुक्त निदेशक बनाया गया है। मीनाक्षी पटवाल को उपजिलाधिकारी उत्तरकाशी से उप आयुक्त भूमि व्यवस्था राजस्व परिषद देहरादून के पद पर स्थानांतरित किया गया है। डिप्टी कलेक्टर चंपावत अनिल कुमार चन्याल को पौडी भेजा गया है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story